गर्मी में शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, बिकनी पहन पूल में ढाया कहर

मुंबई,

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर हमेशा अपने बिकिनी लुक्स को लेकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं तो वो फैंस के बीच वायरल होने लगती हैं।

एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं।अपनी बोल्डनेस के चलते सुखिऱ्यों में रहने वाली टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल ही में, उन्होंने स्विमिंग पूल में बिकनी पहनकर तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. हरे रंग की बिकनी पहने शमा सिकंदर पूल में धुप की किरणों का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

 उनकी हॉट और बोल्ड अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. फैंस ने कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर एमोजिस की बरसात कर दी है. यह पहली बार नहीं है जब शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हों. शमा सिकंदर अपनी इन फोटोज में सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए बेहद ही हॉट फोटोशूट करवा रहे हैं।अभी कुछ दिन पहले ही शमा सिकंदर ने ब्लैक बिकिनी में मचाया था और अब ऑरेंज बिकिनी में हॉट अवतार दिखाया है।बता दें कि एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही लुक में फैंस के बीच कहर ढा देती हैं।इससे पहले भी वह कई बार अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button